ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    साक्री: पिपलनेर पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 लाख रुपए का सोयाबीन बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। 4 बदमाशों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पिंपलनेर थाना क्षेत्र में चोरी का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक पाटील ने घटनाओं पर लगाम कसने के आदेश जारी किए हैं। मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार विजय देवीदास पेंढारकर माली ने पिंपलनेर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

    शिकायत के मुताबिक, विजय पेंढारकर का खाद्यान्न खरीदने-बेचने का कारोबार है और उनका भाईंदर गांव के बाहरी इलाके में गोदाम है। खुले गोदाम से एक लाख 32 हजार रुपए मूल्य की कुल 27 क्विंटल सोयाबीन और 30 हजार रुपए मूल्य की 5 क्विंटल भगर चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

    65 क्विंटल सोयाबीन और 5 क्विंटल भगर जब्त 

    थाना प्रभारी अधिकारी सचिन सालुंखे को मुखबिर से पता चला कि रंजित योहान देसाई ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उसने रुवाजी गेंदा गावित, किरण ईश्वर वलवी, दावित वन्या राऊत नांदरखी के सहयोग से चोरी करने की बात कबूल की। पुलिस ने चारों संदिग्धों को गिरफ्तार कर बाजार से 65 क्विंटल सोयाबीन और 5 क्विंटल भगर जब्त कर लिया है।