FILE PHOTO
Reprsentative Image

Loading

नासिक : महामार्ग पर नासिक (Nashik) से पिंपलगांव बसवंत के बीच राज्य उत्पादन शुल्क विभाग (State Excise Department) के कलवण के पथक ने कार्रवाई (Action) करके ट्रक समेत 31 लाख, 42 हजार रुपए की विदेशी शराब (Foreign Liquor) जब्त की। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इस घटना से आंतरराज्य शराब तस्करों की टोली के सक्रिय होने की बात सामने आई है। 

राज्य के आबकारी विभाग को इस बात की जानकारी मिली थी कि शराब की तस्करी करने वाली एक टोली कार्यरत है। मिली जानकारी के आधार पर नासिक मंडल के उपायुक्त अर्जुन ओहोल, अधीक्षक शशिकांत गरजे के मार्गदर्शन में कलवण मंडल की एक टीम ने गुरुवार दोपहर पिंपलगांव बसवंत टोल बूथ के पास जाल बिछाया। 

जब संदिग्ध छह पहिया आयशर ट्रक (MH 04, HD, 1317) आया तो टीम ने ट्रक को रोक लिया। ट्रक पर लगे प्लास्टिक के बोरों के ढक्कन हटाकर तलाशी ली गई तो पता चला कि अवैध रूप से विदेशी शराब ले जाई जा रही है। इसके बाद पुलिस की टीम ने ट्रक और विदेशी शराब के स्टाक सहित 31 लाख, 42 हजार 840 रुपये का माल जब्त किया है। साथ ही ट्रक चालक रविशंकर सुखराम पाल को भी गिरफ्तार किया। पुलिस टीम की ओर से इस अपराध में शामिल संदिग्ध अंतरराज्यीय शराब तस्करों का पता लगाया जा रहा है।