प्रतिकारात्मक तस्वीर
प्रतिकारात्मक तस्वीर

    जामनेर. बारवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 20 वर्षीय युवती (Girl) ने पबजी गेम (Pubg Game) के चक्कर में आकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। यह घटना सोमवार की शाम को सामने आई। बताया जा रहा है कि लड़की ने एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी लिख रखा था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नम्रता पद्माकर खोडके जो जामनेर के नगरखाना में रहती थी, वह 12वीं कक्षा में पढ़ती थी और उसकी उम्र 20 साल थी। उसे पबजी गेम खेलने का शौक था।

    मिली जानकारी के मुताबिक एक विशेष स्टेप पर जा कर उसने गेम छोड़ा और फांसी लगा ली। इस घटना से हर तरफ खलबली मच गई है। नम्रता के पिता शहर में एक निजी डॉक्टर के सहायक के रूप में काम करते हैं। बच्ची की मौत से माता-पिता सदमे में हैं। उनके नए घर का निर्माण कार्य चल रहा है और लड़की वाकी रोड स्थित घर पर पानी भरने गई थी। जब मां घर आई तो देखा कि बेटी ने फांसी लगा ली है। घटना की सूचना मिलते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया। एक स्थानीय चिकित्सक की सूचना पर थाने में अचानक मौत की सूचना दर्ज की गई। घटना की आगे की जांच इंस्पेक्टर किरण शिंदे के मार्गदर्शन में चल रही है।

    लड़की के पास से मिली सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे माता पिता अच्छे हैं, मैं अपने निजी कारणों से आत्महत्या कर रही हूं। मृतक लड़की के मोबाइल फोन में पब्जी गेम के स्क्रीन शॉट मिले हैं और पुलिस द्वारा शुरुआती अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने पबजी गेम के कारण आत्महत्या की क्योंकि उसकी हथेलियां घायल थीं।