राज्य परिवहन महामंडल का विद्यार्थियों ने किया विरोध, जानें क्या है मामला

    Loading

    देवला : तहसील के दहीवड, उमराणे इलाके से लगभग 50 से 60 छात्र प्रतिदिन कॉलेज के साथ-साथ शिक्षा प्राप्त करने के लिए देवला आते हैं। छात्रों को कॉलेज छोड़ने के बाद दहीवड, उमराणे, खरीपाड़ा लौटने के लिए बसें उपलब्ध नहीं थीं। इस संदर्भ में जब स्कूली विद्यार्थियों (School Students) ने देवला बस अड्डे के प्रबंधक से इस बारे में पूछा तो प्रबंधक ने बताया कि त्र्यंबक यात्रा के कारण बसों को रद्द किया गया है।  

    राज्य परिवहन निगम के वरिष्ठ अधिकारियों से अपील की गई कि वे स्कूली विद्यार्थियों के लिए बसें उपलब्ध करायी जाएं, लेकिन जब विद्यार्थियों के लिए बस उपलब्ध नहीं कराई गई तब कारण छात्रों ने बस अड्डा क्षेत्र में पैदल मार्च किया और एक बस का छत पर चढ़कर अपना विरोध (Protest) प्रदर्शित किया। 

    आंदोलन की चेतावनी 

    छात्रों के साथ-साथ यात्रियों को भी कई घंटों तक बस का इंतजार करना पड़ता है। छात्रों की ओर से मासिक पास का पैसा एडवांस जमा करने के बाद भी बस न मिलने से छात्रों ने राज्य परिवहन महामंडल की व्यवस्था पर सवाल उठाया। देवला तहसील अध्यक्ष संजय दहिवाडकर ने चेतावनी दी है कि अगले आठ दिनों में छात्रों को बसें समय पर उपलब्ध नहीं कराई गई तो इस मुद्दे को लेकर जोरदार आंदोलन किया जाएगा।