suicide

    शिरपुर. शिरपुर शहर (Shirpur City) पुलिस थाने (Police Station) के बाहर  एक युवक ने जहर खाकर (Consuming Poison) आत्महत्या (Commit Suicide) करने की कोशिश की, जिसके चलते थाने के बहार हड़कंप मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक किसी चोरी के मामले में वह युवक संदेह के दायरे में था और उसे थाने लेकर पूछताछ (Questioning) की गई, जिससे हताश (Frustration) होकर उसने यह कदम उठाया।

    वहीं मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम मुबारक शब्बीर शहा (Mubarak Shabbir Shah) (25 ) बताया गया है जो पेशे से एक टेंपो चालक (Tempo Driver) है। शिरपूर पुलिस थाना के बाहर उसने जहरीली दवाई का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत गंभीर होने लगी। वहां मौजूद नागरिकों ने उसे उठा कर उप जिला अस्पताल (Sub-District Hospital) में इलाज के लिए भरती कराया। प्राथमिक  उपचार के बाद उसे धुलिया के सरकारी अस्पताल रवाना कर दिया गया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने कुछ दिन पहले निमझरी रोड स्थित एक खेत से 12 बकरियों की चोरी के मामले में कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। वहीं जांच के दौरान संदिग्ध ने बताया कि इस वारदात में टेंपो चालक मुबारक भी शामिल था। जिसके चलते उसकी पहचान की पुष्टि करने के बाद, उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन  बुलाया।  लेकिन मुबारक को अपराधियों में उसका नाम आ जाने के डर से उसने जहर का सेवन किया है ऐसा माना जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उस चोरी के मामले में सारी जांच सही तरीके से और कानूनी रुप से चल रही है।