File Pic
File Pic

    Loading

    नाशिक : एक महिला (Women) के लिए नया एटीएम (ATM) पिन कोड जनरेट करने के लिए एटीएम में किसी अजनबी की मदद लेना महंगा पड़ गया। भद्रकाली पुलिस स्टेशन में किसी अजनबी व्यक्ति के खाते से हजारों रुपये की हेराफेरी करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, अर्चना श्रीराम (35) दोपहर करीब 2.30 बजे द्वारका स्थित भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) के एटीएम में नया एटीएम कार्ड पिन कोड जनरेट करने गई आई थी। भद्रकाली पुलिस स्टेशन (Bhadrakali Police Station) में एक अजनबी के खिलाफ एटीएम में मदद करने का नाटक करने और उनके एटीएम के बजाय दूसरे एटीएम को नकद सौंपने और अपने एटीएम कार्ड (ATM Card) का उपयोग करके उसके खाते से 23,100 रुपये निकालने का मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच दत्तात्रेय पवार के मार्गदर्शन में डी बी मोहिते कर रहे हैं। 

    दो नाबालिगों ने किया हमला

    वाट्सएप ग्रुप चैटिंग को लेकर हुए विवाद के संबंध में पंचवटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें दो नाबालिगों ने एक व्यक्ति पर हमला किया  जिससे वह गंभीर रूप से हो गया। पुलिस के अनुसार सागर परदेशी (21) के मित्र समाधान आहेर अपने दोस्तों का व्हाट्स एप ग्रुप बनाया था, इस ग्रुप में दो नाबालिग भी शामिल हैं। व्हाट्सएप ग्रुप पर चैट करने के दौरान दोनों नाबालिगों की सागर से बहस हो गई, इससे नाराज नाबालिगों ने सागर के पेट में चाकू से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल कर दो गया। इस संबंध में पंचवटी स्टेशन में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सीताराम कोल्हे के मार्गदर्शन में सहायक उपनिरीक्षक आर.एम. केदार आगे की जांच कर रहे हैं। 

    शहर में बढ़ी आपराधिक वारदातें

    शहर में आपराधिक वारदातों में लगातार वृद्धि होने से लोगों में भय का वातावरण व्याप्त हो गया है। दोपहिया वाहनों की चोरी होने की बढ़ती घटनाओं के कारण दो पहिया वाहन चालकों की चिंता बढ़ गई है। इसके अलावा सोने की चेन चोरी होने की घटनाओं में भी पहले की तुलना में बहुत वृद्धि हुई है। इसके अलावा स्ट्रीट लाइट के बल्ब, वायर आदि चोरी होने की वारदात भी काफी बढ़ गई है। चोरी की इन बढ़ती वारदातों के संबंध में शहर को कई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।