Theft was done by making duplicate keys, crime branch unit took action

    Loading

    नाशिक.  शहर (City) के विभिन्न इलाकों से मोटरसाइकिल चोरी (Motorcycle Theft) करने वाले चोरों की टोली को क्राईम ब्रांच (Crime Branch) की युनिट १ ने गिरफतार (Arrested) कर सलाखों के पीछे डाल दिया है।  पुलिस कमिश्नर दीपक पाण्डेय को दी गई सूचना के अनुसार क्राईम ब्रांच उपायुक्त संजय बारकुंड, सहायक पुलिस आयुक्त नवलनाथ तांबे, सहायक पुलिस आयुक्त वसंत मोरे ने नाशिक शहर के विभिन्न इलाकों से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गुन्हेगारों से संबंधित गुप्त सूचना के आधार पर उन की तलाश शुरु कर दी थी। 

    क्राईम ब्रांच को पहले ही चोरों का पकड़ कर हिरासत में लेने के आदेश दिए गए थे।  इसके अनुसार क्राईम ब्रांच की यूनिट 1 के पुलिस अंमलदार मुख्तार शेख ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले आरोपियों की तलाश कर रहे थे।  उन्हें मोटरसाइकिल चोरी करने वाले चोर पंचवटी, नाशिक में आने की पक्की सूचना मिली थी।  उन्होंने यह खबर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  विजय ढमाळ को दी।  मोटरसाइकिल चोरी करने वाले संदिग्ध आरोपियों को गिरफतार करने के लिए उपनिरीक्षक जाकीर शेख, पुलिस अंमलदार बेंडकुले, प्रवीण कोकाटे,  प्रदीप म्हसदे, धनंजय शिंदे, रावजी मगर,  नाजीम पठाण,  मोतीराम चव्हाण, मुख्तार शेख,  समाधान पवार के दस्ते ने सेवाकुंज पंचवटी,  नाशिक में जाल बिछाया। 

    काले रंग की एक्टिवा पर दो संदिग्ध वहां पहुंचे।  पुलिस को अपने ओर पैदल आते देख कर संदेह आने पर वह भागने लगे, उनके पीछे पुलिस दस्ता भी दौड़ा और उन्हें पकड़ लिया गया।   मोईन अन्वर खान (२४) और तौफीक नसीर खान (२४) को पुलिस ने हिरासत में लिया। उनसे अधिक तफतीश करने पर उन्होंने बताया कि एक्टिवा उन्होने मुंबईनाका के पास से चुराई थी।  अधिक जांच में उन्होंने कहा कि पंचवटी, भद्रकाली, मुंबईनाका, इलाकों से कुल ११ मोटरसाइकिल उन्होंने चोरी की थी।  चोरी की गई मोटरसाइकिलों को उनके पास से जब्त की गईं। ६,४५,००० रुपये किमत की मोटरसाइकिल जब्त की गई। जांच में उन चोरों की टोली विभिन्न गॅरेजो में काम करती है और उनके पास मरम्मत के लिए आने वाली गाडियों की जानकारी गाडियों के मालिकों से ले कर उन्हें विश्वास में ले कर गाड़ियों की डुप्लिकेट चाबी बना लेते थे और मौका देख कर मोटरसाइकिल चोरी कर लेते थे। टोली के पास से चोरी की गई एक्टिवा मोपेड, एक्सेस मोपेड, रॉयल इनफिल्ड बुलेट मोटार सायकल चोरी जब्त की गई। अधिक जांच पुलिस उपनिरीक्षक विष्णु उगले क्राईम ब्रांच की युनिट नंबर १ नाशिक शहर कर रहे हैं।