death
Representative Photo

    Loading

    सिन्नर: सिन्नर शहर (Sinnar City) के गंगावेस में मलहद और वैदूवाड़ी के दो गुटों के युवकों के बीच जोरदार मारपीट हुई। इसमें घायल वैदूवाड़ी निवासी युवक की बीती रात इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई। इसके बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल छा गया। वैदूवाड़ी स्थित म्हसोबा महाराज चौक में हुई बैठक में समाजजनों ने शांति बनाए रखने का आह्वान किया। इसी के साथ आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। 

    इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ तांबे (Somnath Tambe) ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में लेने की बात कही। मोटरसाइकिल को कट मारने का मुद्दा उपस्थित करते हुए मलहद और वैदूवाड़ी निवासी युवकों के दो गुटों में  दोपहर 4 बजे के आस-पास जोरदार मारपीट हुई थी। इस दौरान मलहद के सैंकड़ों युवकों ने वैदूवाड़ी में जाकर मारपीट करने वालों की तलाश की। इस दौरान वैदूवाड़ी में समाज की बैठक शुरू थी। 

    लाठी-डंडे और धारदार हथियार से किया हमला 

    युवकों ने बैठक समाप्त कर हाथों में लाठी-डंडे लेकर विरोध करना शुरू किया। इस घटना में वैदूवाड़ी निवासी शंकर माली नामक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इसमें शंकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। शंकर को खून से सना देखकर भीड़ आक्रोशित हो गई। मलहद के युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। इसमें मलहद के कुछ युवक घायल हो गए। घायलों को नाशिक जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन इलाज के दौरान वैदूवाड़ी निवासी घायल युवक शंकर की मौत हो गई। 

    कारोबारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं

    इसकी प्रतिक्रिया दूसरे दिन देखने को मिली। सुबह से ही सिन्नर के वैदूवाड़ी सहित गंगावेस, नाशिकवेस में तनाव निर्माण हो गया। कारोबारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। परिसर में शांति कायम रखने के लिए पुलिस ने बंदोबस्त तैनात किया था।