There will be agitation from NCP against the hike in fuel prices: Purushottam Kadlag

    नाशिक : दिवाली उत्सव (Diwali Festival) के दौरान केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने घरेलू गैस, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिससे महंगाई आसमान को छू रही है। तो अब आम जनता कैसे जिए ? यह सवाल उठता है। एनसीपी के जिलाध्यक्ष एडवोकेट रवींद्र पगार ने मांग की है कि केंद्र की भाजपा सरकार को आम जनता को राहत देने के लिए तत्काल ईंधन के दाम कम करना चाहिए।

    मोदी सरकार की नीतियों के चलते पेट्रोल-डीजल के दाम 100 रुपए प्रति लीटर के पार हो गए हैं और घरेलू गैस हजारों की दहलीज पर है। नतीजतन महंगाई आसमान छू रही है और जनता बढ़ाने वालों को जनता माफ नहीं करेगी, एनसीपी जिलाध्यक्ष एडवोकेट रवींद्र पगार ने इस तरह के विचार व्यक्त किए। बागलाण तहसील राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस शाखा का उद्घाटन रवींद्र पगार ने किया। पूर्व विधायक संजय चव्हाण, युवा जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कडलाग, तहसील अध्यक्ष शैलेश सूर्यवंशी, एनसीपी युवा कांग्रेस निरीक्षक सुनील अहेर, तहसील अध्यक्ष सम्राट काकड़े, राकांपा छात्र कांग्रेस तहसील अध्यक्ष सुयोग अहिरे और अन्य ने इस अवसर पर चर्चा की।

    अधिक आक्रामक आंदोलन होंगे

    पूर्व विधायक संजय चव्हाण ने केंद्र की भाजपा सरकार पर लोगों के मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं होने का आरोप लगाया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कडलग ने कहा कि आने वाले दिनों में ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ एनसीपी की ओर से और अधिक आक्रामक आंदोलन होंगे। इस अवसर पर दिनेश भड़ाने को राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस की खिरमाणी शाखा का अध्यक्ष और वैभव ठाकरे को श्रीपुरवाडे शाखा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।