Threatening Letter to bhujbal

Loading

  • पत्र भजने वाले की तलाश में पुलिस 
  • भुजबल निवास पर कड़ी सुरक्षा

Threatening Letter to Bhujbal: छगन भुजबल (Bhujbal) को आये धमकी भरे पत्र (Threatening Letter) के मामले में बड़ी लीड मिली है, जांच में पता चला है कि राज्य के खाद्य, नागरिक और आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल को भेजे गए पत्र पर नासिक के टिडके कॉलोनी स्थित डाकघर (Tidke Colony Post Office) की मुहर लगी है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि यह पत्र किसने और कब डाक में दिया था। 

इस बीच, भुजबल फार्म जहां भुजबल रहते हैं वहां पर भारी सुरक्षा तैनात की गई है। शुक्रवार 9 फरवरी को भुजबल फार्म में एक पत्र मिला। मंत्री भुजबल को संबोधित इस पत्र के जरिए लिखा गया है, ‘आपको उड़ाने के लिए 50 लाख की सुपारी दी गई है। इसके लिए 5 संदिग्ध नाशिक आए हैं और कहा गया है कि आप अपनी सुरक्षा करें। 

यह जानकारी मिलने पर अंबड पुलिस भुजबल फार्म पहुंची और पत्र में दिए गए विवरण को गंभीरता से लिया और कड़ी सुरक्षा तैनात की। एक उपनिरीक्षक सहित दस पुलिसकर्मी और मुख्यालय से रिजर्व बल भी तैनात किया गया है। इस बीच इस पत्र की पुष्टि करते समय गोपनीय जांच से यह बात सामने आई है कि यह पत्र टिडके कॉलोनी स्थित डाकघर से आया है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि यह पत्र किसने और कब भेजा था। लेकिन अब तक इस मामले में अंबड पुलिस में कोई शिकायत नहीं आई है। ऐसे में पुलिस के पास कोई रिकार्ड नहीं होने से सबकी नजर इस पर है कि पुलिस इस मामले में क्या भूमिका निभाती है।