Three fake doctors found in Nashik District Government Hospital created a stir, police engaged in investigation

    Loading

    नाशिक : मंगलवार सुबह जिला सरकारी अस्पताल (District Government Hospital) परिसर में गले में स्टेथोस्कोप (Stethoscope) लटका कर घूमने वाली दो महिला और एक युवती ऐसे 3 फर्जी डॉक्टर (Fake Doctors) मिले। इस घटना से एक बार फिर जिला सरकारी अस्पताल चर्चा में आया। सरकारवाडा पुलिस (Sarkarwada Police) ने अतिरिक्त जिला शल्य चिकित्सक डॉ. के. आर. श्रीवास की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए फर्जी डॉक्टरों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

    पुलिस ने दी जानकारी के तहत सुबह 11 बजे दो महिला और एक युवती जिला सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की तरह घूम रही थी। इसमें से एक महिला ने गले में स्टेथोस्कोपपहना था। तीनों के बर्ताव को लेकर ड्युटी पर होने वाली सिस्टर गोंधले और अधीक्षक वाघ ने संदेह व्यक्त किया।

    मामले की होगी विस्तृत जांच

    जिला सरकारी अस्पताल में सामने आए मामले की विस्तृत जांच की जाएगी। इसके बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

    - डॉ. अशोक थोरात, जिला शल्य चिकित्सक, नाशिक

    इसके बाद उन्होंने तुरंत उन्हें रोकते हुए पूछताछ की, लेकिन वह सही जानकारी नहीं दे पाए। जिसके चलते उन्होंने अतिरिक्त जिला शल्य चिकित्सक डॉ. के. आर. श्रीवास को जानकारी दी, जिसे गंभीरता से लेते हुए डॉ. श्रीवास ने सरकारवाडा पुलिस को अवगत कराया। सरकारवाडा पुलिस थाना का पथक जिला सरकारी अस्पताल पहुंचकर तीनों फर्जी डॉक्टरों को कब्जे में लिया।  सरकारवाडा पुलिस ने अतिरिक्त जिला शल्य चिकित्सक डॉ. के. आर. श्रीवास की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

    किसी को भी आदेश नहीं लिए गए

    जिला सरकारी अस्पताल में सेवा के लिए किसी को भी आदेश नहीं दिए गए है। संबंधित महिला के पास स्टेथोस्कोप मिलने से जांच की जा रही है।

    - डॉ. के. आर. श्रीनिवास, अतिरिक्त जिला शल्य चिकित्सक, नाशिक