Tolnaka will be closed if highway service road is not repaired immediately: MNS

    निफाड. राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) क्रमांक 3 पर पिंपलगांव बसवंत से उंबरखेड़ चौफुली, चिंचखेड चौफुली और वणी चौफुली सर्विस रोड की मरम्मत राजमार्ग प्रशासन (Highway Administration) को तत्काल करनी चाहिए क्योंकि भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण सर्विस रोड (Service Road) के गड्ढों में पानी भर गया है। विद्यार्थी सेना की ओर से पिंपलगांव महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) और विद्यार्थी सेना ने राजमार्ग प्राधिकरण के संदेश कुशारे को दिए एक ज्ञापन में दिया है ।

    ज्ञापन के अनुसार, पिंपलगांव बसवंत शहर में फ्लाईओवर के कारण ट्रैफिक जाम कम हो गया है लेकिन, राजमार्ग प्रशासन की लापरवाही के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सर्विस रोड पर पानी भर गया है। उंबारखेड़ चौफुली से वणी चौफुली क्षेत्र तक सर्विस रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण वाहन मालिकों को जान हाथ में लेकर गड्ढों से होकर गुजरना पड़ रहा है। इससे दुर्घटनाओं में वृद्धि हुई है। राजमार्ग प्राधिकरण प्रशासन को तुरंत शहर के दोनों ओर सर्विस रोड की मरम्मत करनी चाहिए। सड़क की तत्काल मरम्मत नहीं की गई तो टोलनाका को बंद कर दिया जाएगा और लोग आंदोलन भी करेंगे।

    मनसे के जिला संयोजक संजय मोरे, मनसे विद्यार्थी सेना निफाड विधानसभा अध्यक्ष गिरीश कस्बे, मनसे विद्यार्थी सेना के शहर अध्यक्ष नीतीश झूटे, मनसे विद्यार्थी सेना के कार्यकारी अध्यक्ष सुमित जाधव, उप शहर अध्यक्ष पीयूष पाटिल, समाधान फाल्के, मनसे विद्यार्थी सेना के आयोजक सागर कटले, अनिल अहेर, महेश कोपारे, फरान सैयद भी मौजूद थे।