transferred

    Loading

    नासिक: राज्य पुलिस दल के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, सहायक निरीक्षक सहित पुलिस उपनिरीक्षकों के तबादले (Transfer) कर दिए गए हैं। इसमें नासिक आयुक्तालय (Nashik Commissionerate) के पांच, ग्रामीण के 6 और महाराष्ट्र पुलिस अकादमी (Maharashtra Police Academy) के तीन वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शामिल हैं। नासिक आयुक्तालय में नए सिरे से तीन, अकादमी में दो और ग्रामीण में पांच पुलिस निरीक्षक दाखिल होंगे। राज्य के 225 पुलिस निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं। 

    इसके तहत नासिक-मुंबई नाका पुलिस थाने के सुनील रोहलके, विशेष शाखा के कुमार चौधरी का एमपीए में तबादला किया गया है। एमपीए के श्याम निकम और बापूसाहब महाजन का नासिक ग्रामीण में तबादला हुआ है। इस तबादले की प्रक्रिया से शहर और ग्रामीण पुलिस दल में जल्द ही नए पुलिस निरीक्षक दाखिल होंगे।

    पदोन्नत सहायक आयुक्तों को तबादले की प्रतीक्षा

    नाशिक शहर के तीन निरीक्षकों को सहायक आयुक्त के पद पर पदोन्नति मिली है, परंतु यह ‘सहायक’ नियुक्ति की प्रक्रिया रुक गई है। उनका तबादला भी रुक गया है। जल्द ही इस बारे में निर्णय लिया जाएगा। पंचवटी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ. सीताराम कोल्हे, नाशिक अपराध-2 के आनंदा वाघ और एमपीए के किरण सालवी को सहायक पुलिस आयुक्त के पद पर पदोन्नत किया गया है। उनके राजस्व संवर्ग निश्चित किए गए हैं। फिर भी पदोन्नति की प्रक्रिया पूर्ण नहीं हुई है। साथ ही उनके तबादले किए गए हैं तो सहायक आयुक्त के रूप में जल्द ही तबादले के आदेश जारी होंगे। फिर भी उन्हें तुरंत कार्यमुक्त करने के आदेश अपर पुलिस महासंचालक ने जारी किए हैं।

    मुंबई से नासिक आए एपीआई 

    राज्य में 335 सहायक पुलिस निरीक्षकों (एपीआई) के तबादले हुए हैं। इसमें से सात एपीआई नाशिक परिक्षेत्र के लिए नियुक्त किए गए हैं। वहीं नासिक आयुक्तालय के अभिजीत सोनवणे और नासिक ग्रामीण के स्वप्निल राजपूत का मुंबई शहर और संजय बेंडवाल और विवेकानंद रोकडे का नागपुर शहर में तबादला किया गया है। साथ ही मुंबई शहर से नासिक आयुक्तालय में धीरज गवारे, मिथुन परदेशी और हेमंत फड आने वाले हैं। नासिक आयुक्तालय के दो पुलिस उपनिरीक्षकों के तबादले हुए हैं। उनके स्थान पर एक और परिक्षेत्र में पांच पुलिस उपनिरीक्षक नियुक्त किए गए हैं।