नए कसारा घाट पर दर्दनाक हादसा, एक की मौत, एक घायल

    Loading

    इगतपुरी : मुंबई-नाशिक हाईवे (Mumbai-Nashik Highway) पर नए कसारा घाट पर केले ले जा रहे एक ट्रक (Truck) ने आयशर टेंपो को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे (Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के कारण हाईवे पर केले बिखर गए। घटना की जानकारी मिलते ही आपदा प्रबंधन टीम, कसारा पुलिस और हाईवे सेफ्टी पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सुचारू कराया। आपदा प्रबंधन टीम के सदस्य प्रकाश शिंदे और देवा वाघ कसारा घाट पर हादसे की जानकारी पाते ही पहुंचे। 

    हादसा के बाद एंबुलेंस-108 को फोन किया गया और हाईवे पुलिस को भी इस घटना के अवगत कराया गया। आपदा प्रबंधन टीम के शाम धुमाल, दत्ता वाताडे, प्रसाद दोरे, जस्सी भाई, बालू मागे, अक्षय राठोड, विनोद आयरे ने घटनास्थल पर पहुंचे। रात के अंधेरे यहां की स्थिति बड़ी खतरनाक रहती है।  सहायक पुलिस निरीक्षक पवार, खटाले, हाईवे पुलिस घोटी सेंटर के गोरे ने आपदा प्रबंधन टीम के सदस्यों की मदद से और निजी क्रेन की मदद से राहत कार्य शुरू किया बाद में हाईवे सेफ्टी पुलिस ने पहुंचकर यातायात को सुचारू किया। 

    ट्रक और पिक-अप वाहन के बीच टक्कर, एक की मौत

    पिंपलगांव बसवंत में मुंबई-आगरा हाईवे पर पालखेड़ दावा नहर चौराहे के पास होटल गुरुदत्त के पास ट्रक और पिक-अप के बीच हुए हादसे में पिक-अप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विस्तृत रिपोर्ट यह है कि सुनील श्रवण पाटिल नामक किसान अपने पिक-अप वाहन (एमएच, 41, जी, 1587) से बसवंत पिंपलगांव आ रहा था, तभी पीछे से आ रहे ट्रक (एचआर, 55, एसी, 9187) ने उसके वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पिक-अप वाहन चालक सुनील पाटिल की मौके पर ही मौत हो गई। पिंपलगांव पुलिस स्टेशन में दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही प्रकाश पावले एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे, लेकिन हादसा इतना भयानक था कि पिक-अप वाहन चालक सुनील पाटिल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की शिकायत पिंपलगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई। आगे की जांच पुलिस निरीक्षक भाऊसाहेब पराते के मार्गदर्शन में कांस्टेबल संतोष ब्राह्मणे कर रहे हैं।