FILE PHOTO
Reprsentative Image

Loading

नासिक: मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म में (Munna Bhai MBBS Movie) कॉपी (Copy) करने का तरीका दिखाया गया था। ठीक उसी तरह एक मामला नासिक (Nashik) में सामने आया है। छत्रपति संभाजीनगर (Chhatrapati Sambhajinagar) निवासी मुन्नाभाई को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के लिपिक सहित अन्य पद की भर्ती के लिए नासिक में परीक्षा (Exam) का आयोजन किया गया था।

नासिक के केंद्र में पेपर लीक होने की घटना सामने आई। बटन कैमरा और ब्लूटूथ तकनीक की मदद से कॉपी करने का मामला सामने आया। परीक्षा देने वाला मूल उम्मीदवार के स्थान पर डमी परीक्षार्थी और उसे मदद करने वाले ऐसे तीन संदिग्धों के खिलाफ उपनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया। यह तीनों छत्रपति संभाजी नगर जिले के निवासी है। 

डमी उम्मीदवार ने परीक्षा दी

नासिक रोड स्थित आर्टिलरी सेंटर परिसर के फ्युचर टेक सोल्युशन केंद्र पर परीक्षा शुरू थी। अर्जुन मेहेर परीक्षार्थी की जगह पर राहुल नागलोथ डमी उम्मीदवार ने परीक्षा दी। उसने बटन कैमरा और ब्लूटूथ की मदद से प्रश्न पत्रिका का फोटो लीक किया और केंद्र के बाहर खड़े अर्जुन राजपूत ने सवालों के जवाब दिए। पुलिस ने राजपूत और नागलोथ को गिरफ्तात कर लिया है।