Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    चांदवड़: चांदवड़ तहसील (Chandwad Tehsil) के पाटे में दो सगे भाइयों (Two Brothers) की खेती तालाब में डूबकर (Drowned) मौत (Death) होने की घटना सामने आई है। मृतकों का नाम ओम तलेकर और प्रणव तलेकर है। उनकी मौत की खबर से गांव में शोक का माहौल व्याप्त है। पाटे निवासी किसान संजय किसन तलेकर के दो बच्चे थे। ओम 13 वर्ष है, जो 7वीं कक्षा में पढ़ता था। दूसरा पुत्र प्रणव 11 वर्ष का था, जो 5वीं कक्षा में पढ़ता था। 

    वर्तमान में कोरोना के कारण स्कूल बंद है। इसलिए दोनों भाई घर की बकरियां लेकर उसे चराने के लिए खेती में गए थे। इस दौरान प्रणव खेती तालाब पर पहुंचा, जिसका पैर फिसल कर वह तालाब में गिर गया। छोटे भाई के तालाब में गिरने की बात ध्यान में आते ही ओम ने भी पानी में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों की डूबने से मौत हो गई।  

    दोनों के चप्पल से हुई पहचान

    खेती में छोड़ी गई बकरियां कुछ समय के बाद किसान संजय के घर पहुंची, लेकिन साथ में बच्चों के न आने से उन्होंने आस-पास पूछताछ की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद वह खेती में पहुंचे। इस दौरान दोनों बच्चों के चप्पल उन्हें तालाब के पास मिले। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को बुलाया। तालाब में तलाश शुरू की गई। चांदवड़ पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। दोनों बच्चों की मौत होने की बात स्पष्ट हुई। इस मामले में चांदवड़ पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।