nashik acc

    Loading

    लासलगांव/कलवण : लासलगांव (Lasalgaon) और कलवण (Kalwan) इलाकों में हुई सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची संबंधित थाने की पुलिस (Police) ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लासलगांव बस स्टैंड के सामने विंचूर-प्रकाशा राज्य मार्ग पर एसटी बस की जांच करने के लिए नीचे उतरे चालक को कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे चालक दूर जा गिरा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृत का नाम संदीप निकम बताया गया है। दुर्घटना के बाद कंटेनर का चालक फरार हो गया है। 

    बताते हैं कि नाशिक के लिए MH14, BE 3641 एसटी बस लासलगांव डिपो से बस स्टैंड पर लाते हुए विंचूर प्रकाश राजमार्ग पर बस स्टैंड के सामने MH43,Y 7463 कंटेनर के कट मारने से चालक संदीप निकम एसटी बस के नीचे उतरा और जांच करने लगा कि कहीं बस को नुकसान तो नहीं हुआ है, लेकिन कंटेनर चालक ने कंटेनर को पीछे लिया और भागने का प्रयत्न करते हुए एसटी बस चालक संदीप निकम को ही धक्का दे दिया। बस चालक संदीप कंटेनर के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई।

    दुकानों में घुसी अनियंत्रित कंटेनर

    कंटेनर से नियंत्रण छूट जाने के कारण कंटेनर गुंजाल पेट्रोल पंप के सामने योगेश ऑटोमोबाईल्स और लतीफ स्प्रे पेंटिंग इन दोनों दुकानों में घुस गया और दोनों दुकानों को भी भारी नुकसान हुआ। कंटेनर चालक कंटेनर छोड़कर फरार हो गया है। इस मामले में लासलगांव पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज किया है। कंटेनर चालक की तलाश सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल वाघ के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक रामकृष्ण सोनवणे और पुलिस कर्मचारी कर रहे हैं।

    दुर्घटना में युवक की मौत

    कलवण में वणी-कलवण रास्ते पर चंडिकापुर फाटा पर मैजिक टेम्पो और एक बाइक के बीच भिड़ंत में एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वणी के निवासी युवक रुपेन्द्र रमेश अपनी बाइक पर कलवण वणी रास्ते वे जा रहा था कि सामने से आते हुए वाहन से टकरा गया। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि रुपेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन चालक फरार हो गया है। पुलिस उसे तलाश कर रही है। दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिक जांच जारी है।