Ramdas Athawale
File Photo

Loading

मालेगांव : केंद्रीय सामाजिक और न्याय मंत्री रामदास आठवले (Minister Ramdas Athawale) की आगामी 18 मार्च को शाम 4 बजे काबरा स्कूल के पास स्वप्नापारी लॉन में सभा (Assembly) होगी। आरपीआई (रिमेम्बर्ड ग्रुप) ग्रामीण जिला अध्यक्ष भरत जगताप ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि नागालैंड राज्य में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की सफलता के लिए नागरिक अभिनंदन का भी आयोजन इस दौरान किया जाएगा। 

कैंप रोड स्थित संपर्क कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में दादा महाले, दिलीप अहिरे, विकास केदारे, विनायक वाघ, सुभाष अहिरे, किरण पगारे ने आठवले की सभा के बारे में जानकारी दी। इस दौरान यह भी जानकारी दी गई कि केंद्रीय मंत्री अठावले की शिर्डी में हुई बैठक में 48 जिला अध्यक्षों ने शिरकत की थी। बैठक में मंत्री आठवले ने पार्टी संगठन, आधुनिकीकरण, चुनाव नीति और प्रगति के संदर्भ में मार्गदर्शन भी किया। बैठक में मालेगांव शहर में होने वाली सभा के बारे में व्यापक स्तर पर चर्चा हुई। जगताप ने बताया कि आठवले की मालेगांव में होने वाली सभा की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। 

चांदवड में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक 

जगताप के बताया कि आठवले की सभा में नासिक जिले के पालक मंत्री दादा भूसे, सांसद डॉ. सुभाष भामरे, विधायक सुहास कांदे सहित जिला अध्यक्ष प्रकाश लोंधे, प्रदेश अध्यक्ष राजाभाऊ सरोदे, गौतम सोनवणे, महिला उपाध्यक्ष शीला गांगुर्डे आदि विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। जगताप ने यह भी बताया कि आठवले की बैठक की रूपरेखा तय करने के लिए निफाड़, चांदवड में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक भी आयोजित की जाएंगी।