सरकार गिराने एनसीबी, ईडी का प्रयोग, शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने लगाया आरोप

    नाशिक:  शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राऊत (Sanjay Raut) ने आगामी नाशिक महानगरपालिका चुनाव (Nashik Municipal Elections) की पार्श्वभूमि पर नाशिक (Nashik) में केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में अनेक नेता फड़-फड़ कर रहे हैं, परंतु वह सरकार गिराने में असफल रहे। एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) का उपयोग भी किया गया, लेकिन सरकार नहीं गिरी। हमारी सरकार गिराने के लिए सेना का उपयोग करें। फिर भी सरकार नहीं गिरेगी। वे नाशिक में आयोजित उद्घाटन समारोह के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। 

    उन्होंने आगे कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार गिराने के लिए केंद्रीय यंत्रणा का उपयोग किया जा रहा है। यह सरकार पुलोद के प्रयोग की पुनरावृत्ति है। अनेक राजनीतिक दल एक साथ आए थे। ऐसा ही इस सरकार में है। सेना को बुलाने पर भी यह सरकार नहीं गिरेगी।

    जवाब देने के लिए मैं खड़ा हूं

     किरीट सोमैया ने कहा था कि संजय राऊत शिवसेना के प्रवक्ता हैं या शरद पवार के? इस बारे में सवाल पूछने पर राऊत ने कहा कि मैं सीएम ठाकरे और शरद पवार का प्रवक्ता हूं। शरद पवार दूसरे राज्य के नहीं हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पवार को गुरु माना है। उनकी ही उंगली पकड़कर राजनीति में आने की बात भी मोदी ने खुलेआम कही है। हमसे सवाल पूछने वाले सोमैया को इस बारे में विस्तृत जानकारी लेनी चाहिए। शिवसेना के खिलाफ कोई कितने भी आरोप लगाए? उसका जवाब देने के लिए मैं खड़ा हूं।

    सोमैया विधायक लाड के खिलाफ उठाएं आवाज  

    पिंपरी-चिंचवड़ स्मार्ट सिटी योजना में भ्रष्टाचार होने का आरोप संजय राऊत ने लगाया। इस बारे में सभी दस्तावेज सोमैया को दे दिए हैं। भाजपा के विधायक प्रसाद लाड के खिलाफ सबूत है। सोमैया को उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। किरीट सोमैया की बक-बक और पक-पक एक दिन उन्हें और देश को समस्या में लाकर खड़ा कर देगी।