लासलगांव में ‘टीकाकरण आपके द्वार’

    Loading

    लासलगांव:  टीकाकरण अभियान (Vaccination Campaign) को प्रभावी बनाने के लिए लासलगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Lasalgaon Primary Health Center) और लासलगांव पुलिस (Lasalgaon Police) ने संयुक्त रूप से हर घर और दुकान में टीकाकरण अभियान चलाया। बुधवार को सुबह लासलगांव विंचूर रोड और कोटमगांव रोड की दुकानों (Shops) से व्यापारियों को टीकाकरण के लिए बुलाया गया। नागरिकों ने अभियान का खूब स्वागत किया और लासलगांव के हर वार्ड में टीकाकरण अभियान चलाया गया। 

    सरपंच जयदत्त होल्कर, उप सरपंच अफजल शेख, ग्राम विकास अधिकारी शरद पाटिल, लासलगांव के सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल वाघ और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ. अविनाश पाटिल और डॉ. रोहित शेल्के, स्वास्थ्य अधिकारी कमलेश शेंडगे, परिचारिका कोंड, आशा कार्यकर्ता कांबले मैडम, पुलिस कार्मिक प्रदीप अजागे, संतोष इप्पर, पुलिस कांस्टेबल देवधे ने इसके लिए विशेष प्रयास किए। 

    गौरतलब है कि कोरोना का कहर अब धीरे-धीरे राज्य से कम हो रहा है और राज्य सरकार भी प्रतिबंधों में लगातार कमी कर रही है। अब जैसे-जैसे कोरोना मरीजों की संख्या कम हो रही है वैसे-वैसे टीकाकरण अभियान में तेजी आ रही है।