ARREST
File Photo

    सातपुर: नासिक शहर (Nashik City) के सातपुर (Satpur) इलाके में रात 7 से 8 बजे के बीच चार पहिया वाहनों के शीशे तोड़कर सातपुर के लोगों को आतंकित करने वाले 22 वर्षीय युवक को चार घंटे के अंदर सातपुर पुलिस (Satpur Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। सातपुर पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उस इलाके में घुमाया, ताकि लोगों में उत्पन्न डर खत्म हो। 

    पकड़े गए आरोपी का नाम आकाश जगताप (22) है।  बताया जाता है कि आकाश ने शराब पीकर सातपुर कॉलोनी इलाके में घर के सामने खड़ी करीब सात से आठ चार पहिया वाहनों के शीशे तोड़ दिए थे। उसकी इस गुंडागर्दी से नागरिकों में भय व्याप्त हो गया था। नागरिक सवाल कर रहे थे कि रात में वाहन कहां खड़े करें। इस बीच मनसे के पूर्व पार्षद सलीम शेख के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने सातपुर पुलिस थाने में ज्ञापन देकर कार्रवाई करने की मांग की है। 

     शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चार घंटे में किया अरेस्ट

    पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच अभियान तेज कर दिया और केवल चार घंटे के भीतर संदिग्ध आरोपी आकाश को पकड़ लिया। जिन जगहों पर उसने वाहनों के शीशे तोड़े, उनमें शिवनेरी चौक, श्रमिक कल्याण केंद्र चौक, जीजामाता विद्यालय का क्षेत्र शामिल है। इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर सतीश घोटेकर, सब इंस्पेक्टर बालासाहेब वाघ, गोकुल कासार, दीपक खरपड़े, डीबी टीम के साथ मनसे सलीम शेख, वैभव माहिरे, योगेश लभाड़े, सचिन सिन्हा, विजय उल्हारे शामिल थे।