Maharashtra: Youth beaten to death on suspicion of theft in Bhiwandi, police started investigation
File Photo

Loading

चांदवड : मामूली पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते पति-पत्नी ( Husband-Wife) और दो बच्चों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट में पूनमचंद पवार (43) गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत (Death) हो गई। चांदवड पुलिस ने इस हत्याकांड में उक्त व्यक्ति की पत्नी सुनीता पवार, पुत्र भूषण और कृष्णा को हिरासत में लिया है। इस घटना से पूरे वराडी गांव और क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वराडी-कुंडल गांव शिवार के किसान पूनमचंद पवार (43) की पत्नी सुनीता पवार, भूषण और कृष्णा (दोनों बेटे) के बीच पारिवारिक विवाद के चलते झगड़ा हो गया और कुछ देर बाद यह झगड़ा मारपीट में बदल गया। इसमें पत्नी सुनीता और दोनों बच्चों ने पूनमचंद को लाठियों से जमकर पीटा। पूनमचंद गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही चांदवड पुलिस स्टेशन के अध्यक्ष कैलास वाघ, मंगेश डोंगरे, अमित पवार, बिन्नेर, अशोक पवार, जाधव मौके पर पहुंचे और पंचनामा किया। घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर आसपास के क्षेत्र के नागरिकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। 

पुलिस कर रही आगे की जांच 

पूनमचंद पवार के शव को पोस्टमार्टम के लिए चांदवड़ के उप जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस मामले में भावराव पवार (52) की शिकायत पर संदिग्ध आरोपी सुनीता पवार (पत्नी), भूषण और कृष्णा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर मालेगांव के अपर पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती, मनमाड के पुलिस उपाधीक्षक समीर सिंह सालवे ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस इंस्पेक्टर कैलास वाघ के मार्गदर्शन में आगे की जांच पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र जाधव कर रहे हैं।