Chhagan Bhujbal
File Photo

    Loading

    नाशिक. येवला, सिन्नर, निफाड़ में कोरोना (Corona) के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे है। यदि नागरिक प्रतिबंधों का पालन नहीं करते हैं, तो फिर से तालाबंदी की जाएगी, पालक मंत्री (Guardian Minister) छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने नाशिक निवासियों को यह चेतावनी दी है। नाशिक जिले में पिछले कुछ दिनों से स्कूल शुरू हो गए हैं। सरकार ने मंदिरों को शुरू करने की अनुमति दे दी है। एक तरफ कोरोना की एक और लहर आई।

    तीसरी लहर के बारे में कोई चिंता नहीं है, इसकी भविष्यवाणी की गई है। नाशिक जिले के येवला, सिन्नर और निफाड़ में एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इस बारे में पूछे जाने पर लासलगांव आए पालक मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि जिले के कुछ हिस्सों में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। यदि नागरिक प्रतिबंधों का पालन नहीं करते हैं, तो फिर से तालाबंदी की जाएगी। दुकानें बंद रहेंगी एैसी उन्होंने चेतावनी दी। इस बार सड़कों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ”सड़कें हर जगह बदहाल हैं.” जल्द ही कैबिनेट की बैठक में यह सवाल उठाया जाएगा।

    787 मरीजों का चल रहा है इलाज 

    नाशिक जिले में रविवार को 787 मरीजों का इलाज चल रहा है और मरीजों की संख्या में 54 की कमी आई है, यह जानकारी जिला नोडल अधिकारी डॉ. अनंत पवार ने प्रस्तुत की। जिला सामान्य अस्पताल को मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में 3 लाख 99 हजार 750 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।