congress
File Photo

    Loading

    चांदवड़ : किसानों (Farmers) की समस्याओं के समाधान के लिए कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ही एकमात्र विकल्प है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव हेमंत ओगले ने किसानों के लाभ के लिए युवाओं से बड़ी संख्या में पार्टी में शामिल होने की अपील की। कांग्रेस पार्टी ने अपने सदस्यों का ऑनलाइन पंजीकरण (Online Registration) शुरू किया। चांदवड़ देवला निर्वाचन क्षेत्र (Chandvad Devla Constituency) से युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीपांशु जाधव का हेमंत ओगले ने अभिनंदन किया। पूर्व विधायक शिरीष कुमार कोतवाल ने कहा कि आगामी जिला परिषद, पंचायत समिति और नगर परिषद चुनाव में युवाओं को मौका दिया जाएगा।

    युवा कांग्रेस को तहसील के लोगों के काम के लिए और उपेक्षितों की समस्याओं के समाधान के लिए तहसील का दौरा करना चाहिए, ऐसी अपील ‘तहसील अध्यक्ष संजय जाधव से गई। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव शिवाजी कसाव ने किया और सागर निकम,  ग्रुप हेड, यूथ कांग्रेस, भोयेगांव ने धन्यवाद दिया। बैठक में हेमंत ओगले, महासचिव, चांदवड तालुका कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता यहां कृषि उपज मंडी समिति के हॉल में मौजूद थे।

    बैठक में पूर्व विधायक शिरीष कुमार कोतवाल, तालुका अध्यक्ष संजय जाधव, शिवाजी कसाव, भीमराव जेजुरे, उत्तमराव थोम्बरे, पंकज दखाने, राजेंद्र गिडगे, भीमराव निर्भने, दत्तू ठाकरे, बापू शिंदे, ज्ञानेश्वर जाधव, पप्पू कोतवाल, जय जाधव, गणपत जोंधले, रमा पिम्परकर, किरण ठाकरे, संतोष शिंदे, अमोल धामने, अक्षय मकुने पाटिल, आकाश बरोड़े, मयूरेश अहिरे और अन्य पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।