Nawab Malik attacked Sameer Wankhede again, shared the picture of marriage, Nikah wearing a cap
Photo:Twitter/@nawabmalikncp

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में जारी आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी थमा नहीं है। एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) का समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर हमला जारी है। ताज़ा मामले में नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर एक बार फिर से तंज कसा है। मलिक ने ट्विटर पर सोमवार को समीर वानखेड़े ने ‘निकाह’ की एक फोटो शेयर की है। पिछले कई हफ़्तों से समीर वानखेड़े नवाब मलिक के निशाने पर हैं। 

    नवाब मलिक ने अपने हाल में किए गए ट्वीट ने वानखेड़े की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें मलिक ने एक बार फिर से यह जताने का प्रयास किया है कि समीर वानखेड़े मुस्लिम हैं और तस्वीर उनके निकाह के समय की है।

    मलिक फोटो शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कबूल है, कबूल है, कबूल है। यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?’ इस ट्वीट के साथ ही एक तस्वीर है, जिसमें समीर मुस्लिम टोपी पहने काज़ी के साथ बैठे हैं। बताया जा रहा है कि, इसमें वह निकाह के दस्तावेज साइन कर रहे हैं। 

    इससे पहले मलिक समीर वानखेड़े पर कई बड़े और गंभीर आरोप लगा चुके हैं जिनमें से एक उनके कथित तौर पर गलत जानकारी दे कर नौकरी पाने का भी आरोप शामिल हैं। हालाकिं इसको लेकर वानखेड़े ने आरोपों को गलत बताया था।