समीर के पिता (Photo Credits-ANI Twitter)
समीर के पिता (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: एक तरह एनसीबी मुंबई क्रुज ड्रग्स मामले की जांच कर रही है तो दूसरी तरफ नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के ऊपर कई सारे आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। समीर वानखेड़े पर लगे तमाम आरोपों के बीच उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े सामने आए हैं। उन्होंने मलिक के समीर को मुस्लिम बताने वाले बयान पर करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू तो बेटा मुस्लिम कैसे?

    बता दें कि समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि मैं दलित हूं, मेरे दादा, परदादा सब हिंदू हैं तो बेटा कहां से मुस्लिम हो गया? ये उन्हें (नवाब मलिक) समझना चाहिए। अगर नवाब मालिक ऐसे ही पीछे लगे रहे तो हमें उन पर मानहानि का केस तो करना ही पड़ेगा। 

    नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े के पिता का जवाब, देखें वीडियो-

    दूसरी तरफ पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा कि समीर वानखेड़े को पता था कि वो हिन्दू हैं और उन्हें स्पेशल मैरिज एक्ट में शादी करनी है और उन्होंने वो की। तो फर्जीवाड़ा कहां हुआ? हालांकि उनके पिता ने इसे माना की निकाहनामा सच है, लेकिन हम हिंदू हैं। 

    गौर हो कि इससे पहले एनसीपी नेता और महाराष्ट सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी का निकाहनामा जारी किया था। उन्होंने जिसमें दावा किया था कि 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी का निकाह हुआ था।