Nawab Malik moves Bombay High Court, appeals to quash money laundering case
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) और समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच जारी तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। नवाब मलिक लगातार वानखेड़े पर हमलावर हैं। मलिक ने मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का सर्टिफिकेट साझा कर उनके मुस्लिम होने का दावा किया था। आज एक प्रेस वार्ता कर मलिक ने उसे सही करार दिया। साथ ही एनसीपी नेता ने आरोप लगाया कि समीर ने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी पाई है। 

    नवाब मलिक ने कहा कि पिताजी के नाम का लाभ समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से लिया है, हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी।

    मलिक ने कहा कि समीर ने किसी दलित भाई का हक छीना है। हम दलित भाई को उसका हक दिलाकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुंबई में किसी भी शख्स का बर्थ सर्टिफिकेट आसानी से सर्च किया जा सकता है। समीर की बहन का जन्म प्रमाणपत्र ऑनलाइन मौजूद है लेकिन समीर का नहीं। उन्होंने कहा कि शेड्यूल कास्ट सर्टिफिकेट वैलिडिटी कमेटी के पास जाकर इस केस की जांच होनी चाहिए।

    उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े इस शहर में 2 लोगों के जरिए फोन टैप कर रहा है। लोगों के फोन को कहीं न कहीं इंटरसेप्ट किया जा रहा है। 2 प्राइवेट लोग हैं, एक मुंबई शहर में है और एक ठाणे में है। हम लोगों के सामने रखेंगे कि कैसे समीर वानखेड़े गलत तरह से लोगों का फोन  टैप कर रहा है।