NB Dance Marathon corporate world salute

नवभारत के सिग्नेचर स्टेप को सीखेंगे और भविष्य में भी इसे करते रहेंगे।

    Loading

    नागपुर: नवभात डांस मैराथन (Navabharat Dance Marathon) को लेकर हर तबके के लोगों में उत्साह और उमंग देखा जा रहा है। राजनेता, अधिकारी के बाद कॉरपोरेट जगत भी डांस मराथन की खुले दिल से सराहना की है। शहर की दिग्गज कंपनियों के संचालकों ने न केवल शुभकामनाएं दीं बल्कि यह भी आश्वासन दिया कि वे और उनके कर्मचारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और जमकर थिरकेंगे। नवभारत के सिग्नेचर स्टेप को सीखेंगे और भविष्य में भी इसे करते रहेंगे।

    नवभारत डांस मैराथन पर मुग्ध 

    ग्लोबल हो रहा माहौल:
    सोशल मीडिया के जरिए इवेंट ग्लोबल स्वरूप लेता जा रहा है। दूर-दूर से लोग इस इवेंट के लिए रील बनाकर सोशल मीडिया में डाल रहे हैं। हर उम्र के लोगों का रील सोशल मीडिया में उपलब्ध है। नागपुर से विदेश गए लोगों ने भी और अपनी-अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। 

    कार्यक्रम के सहयोगी :
    निर्मल उज्ज्वल क्रेडिट कोआप सोसायटी लि। प्रस्तुत नवभारत डांस मैराथन को ऑन टाइम टुडे और जीरो डिग्री लाउंज ने पावर प्रदान किया है। दि धरमपेठ महिला, नाइल प्रॉपर्टी, गुरु नानक इंस्टीट्यूट, श्री मेहर ज्वेलर्स, वर्षा आउटडोर, संत पाल इंटरनेशनल स्कूल, रेडियो सिटी 91.1 एफएम, बीसीएन, बॉम्बे बूट हाउस, गुरु संस और विष्णु जी की रसोई का सहयोग मिल रहा है।