अधिकारियों, नेताओं ने किया सिग्नेचर स्टेप रिलीज, युवाओं लिए ‘नवभारत’ का शानदार प्रयास

सिग्नेचर डांस देखने और सीखने के लिए नवभारत की ओर से खासतौर पर क्यूआर कोड तैयार किया गया है।

    Loading

    नागपुर: ‘नवभारत’ डांस मैराथन (Navabharat Dance Marathon) के लिए तैयार सिग्नेचर स्टेप का अधिकारियों और राज नेताओं ने खुले दिल से स्वागत किया है। सभी ने सिग्नेचर स्टेप लॉन्च करते हुए कहा कि सिटी के लिए यह नई पहल है और आने वाले दिनों में इसका प्रभाव देखने को मिलेगा। सिटी के युवा युवती, महिला- पुरुष अधिक से अधिक उत्साह से इसमें शामिल हों और मंच को राष्ट्रीय स्तर का बनाने में अपना योगदान करें।

    29 को जमकर नाचेंगे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक
    कार्यक्रम का आयोजन इंटरनेशनल डांस डे 29 अप्रैल को झांसी रानी चौक स्थित मोर भवन में किया जा रहा है। कार्यक्रम सुबह 8 बजे शुरू होगा और रात 8 बजे तक चलेगा। इस बीच डांस के दीवाने अपनी कला दिखा सकेंगे। डांस गुरु सिग्नेचर स्टेप करेंगे और उनके नेतृत्व में ही कार्यक्रम को परवान चढ़ाया जाएगा।

    इंटरनेशनल मंच बने


    डांस मैराथन जैसा आयोजन जिले में पहली बार हो रहा है। मैं उम्मीद जताता हूं कि यह आयोजन इंटरनेशल मंच में तब्दील हो। इससे स्थानीय युवाओं को काफी लाभ होगा।
    -कृपाल तुमाने, सासद, रामटेक

    नई चेतना जागृत होगी 

    काफी लंबे समय से युवा घरों में बंद थे। डास इवेट से बच्चों में नई चेतना जागृत होगी और वे हल्का महसूस करेंगे। मेल-मिलाप मिलेगा और परफार्मेस भी हजारों के बीच पेश कर सकेंगे।
    -कृष्णा खोपड़े, विधायक

    बहुत ही शानदार है प्रयास

    नवभारत का यह प्रयास काफी शानदार है। सामाजिक दायित्व और जिम्मेदारी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सामान्य होते सिटी में इस प्रकार के प्रयासों की काफी जरूरत है।
    -दयाशंकर तिवारी, पूर्व महापौर 

    बेहतर से बेहतर हो आयोजन

    ‘नवभारत’ का यह प्रयास सफल हो और बच्चों को इसका भरपूर लाभ मिले। मुझे उम्मीद है कि नई प्रतिभाओं के लिए यह काफी कारगार साबित होगा। 
    -विमला आर, जिलाधिकारी

    मानसिक, शारीरिक मजबूती

    इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले शारीरिक मजबूती मिलेगी। डांस एक बेहतर उपचार पद्धति है जो हर किसी के लिए काफी लाभदायक होगा। ‘नवभारत’ का सही मायने में यह सरहानीय कदम है।
    -संजय पुरंदरे, ग्रामीण पुलिस उप आयुक्त 

    सभी का मिलेगा सहयोग अधिक

    डांस फार्मेट ऐसा है कि सभी थिरकना चाहते हैं। हर किसी को यह अंदर से उत्साहित करता है, इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि कार्यक्रम में युवा से लेकर महिला और बुजुर्ग तक सहभागी होंगे।
    -मनोज सूर्यवंशी, NIT चेयरमैन

    सिग्नेचर डांस देखने और सीखने के लिए नवभारत की ओर से खासतौर पर क्यूआर कोड तैयार किया गया है। घर पर बैठकर इस क्यूआर कोड को स्कैन किया जा सकता है और डांस के स्टेप्स देखे जा सकते हैं। 

    कार्यक्रम के पार्टनर्स: 
    निर्मल उज्जवल क्रेडिट कोआप सोसायटी लि। प्रस्तुत नवभारत डांस मैराथन को ऑन टाइम टुडे और जीरो डिग्री लाउज ने पावर प्रदान किया है। दि धरमपेठ महिला, नाइल प्रॉपर्टी, गुरु नानक इंस्टीट्यूट, श्री मेहर ज्वेलर्स, वर्षा आउटडोर, संत पाल इंटरनेशनल स्कूल, रेडियो सिटी 91.1 एफएम, बीसीएन, बांबे बूट किया हाउस, गुरुसन्स का सहयोग मिल रहा है।