NCB will not interrogate actress Ananya Pandey today, the actress asked for permission to appear on another day
Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में एनसीबी (NCB) ऑफिस में पूछताछ के लिए तलब की गईं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Bollywood Ananya Pandey) आज एनसीबी (NCB) नहीं पहुंचेंगी। खबर है कि, उनसे आज पूछताछ नहीं होगी। एएनआई ने एनसीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि, अनन्या पांडे ड्रग्स मामले में आज एनसीबी के सामने पेश नहीं हो रही हैं। उसने व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण एनसीबी से आगे की तारीख के लिए अनुरोध किया है। एनसीबी ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। अब उन्हें किसी और दिन पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

    बता दें कि, अनन्य पांडे से एनसीबी की ये तीसरी बार पूछताछ होनी थी। इससे पहले दो बार एनसीबी अनन्या पांडे से घंटो लंबी पूछताछ कर चुकी है। बताया जा रहा है कि, एनसीबी को अनन्या के खिलाफ ड्रग्स केस को लेकर कुछ अहम जानकारी मिली है। इनमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ हुई चैट्स भी शामिल है।

    आर्यन फिलहाल मुंबई (Mumbai) की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ से एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। बता दें कि, सबसे पहले एनसीबी ने 21 अक्टूबर को अनन्य को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले एनसीबी की टीम ने उनके मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन किया था।