SAMEER
File Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस में दिल्ली से मुंबई पहुंची एनसीबी की विशेष टीम की समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ लगे आरोपों की जांच जारी है। गवाह प्रभाकर सैल के आरोपों पर गुरुवार को टीम एनसीबी के दो अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी। एनसीबी ने बुधवार को समीर वानखेड़े से भी पूछताछ की थी। विशेष टीम आज एक बार फिर समीर वानखेड़े से सवाल-जवाब करेगी। 

    बताया जा रहा है कि, एनसीबी की टीम ने मुंबई एनसीबी के दो अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी। इस बीच एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि, ‘वे इस मामले में फिलहाल कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। इससे पहले बुधवार को वानखेड़े ने कहा था कि, ‘मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे हैं।’ 

    बता दें कि, मुंबई में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की दिल्ली (Delhi) से एक टीम बुधवार को मुंबई पहुंची है। एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े मुंबई में एजेंसी की 5 सदस्यीय टीम के सामने पेश हुए थे।

    डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह समेत एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची है। ये टीम मुंबई के ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ (Drugs on Cruise) मामले में एक गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों की जांच कर रही है। इस बीच महाराष्ट्र में एनसीपी नेता नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगना जारी है।