Sharad Pawar And Eknath Shinde
Photo: @PawarSpeaks/Twitter

Loading

मुंबई: उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) गुरुवार (1 जून) को राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से मिलने मुंबई में स्थित उनके घर सिल्वर ओक (Silver Oak) पहुंचे। वहीं, उनके कुछ देर बाद शरद पवार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde ) से मुलाकात करके आएं हैं। इस दौरे को लेकर कई तर्क वितर्क लगाए जा रहे है। हालांकि अब शरद पवार ने वहां जाने की वजह बता दी है। 

शिंदे से मुलाकात के बाद, शरद पवार ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मराठा मंदिर के अमृत महोत्सव की वर्षगांठ के अवसर पर संस्थान समारोह का आयोजन करेगी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करने के लिए उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। साथ ही महाराष्ट्र में मराठी फिल्म, रंगमंच एवं कला क्षेत्र के कलाकारों एवं शिल्पकारों की समस्याओं को जानने के लिए बैठक आयोजित करने को लेकर भी मुख्यमंत्री से चर्चा की।’

इस दौरे की जानकारी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर दी।  इस ट्वीट में उन्होंने इस मुलाकात का वीडियो पोस्ट किया है।  उन्होंने कहा, ”राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद शरद पवार ने आज वर्षा में शिरकत की और सद्भावना बैठक की।”