शरद पवार के खिलाफ कमेंट पोस्ट करने पर NCP कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता विनायक आंबेकर को मारा थप्पड़, देखें Video

    Loading

    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख और राज्यसभा सांसद शरद पवार (NCP President Sharad Pawar) के खिलाफ कमेंट पोस्ट करने को लेकर एनसीपी के कार्यकर्ताओं (NCP Workers) ने महाराष्ट्र के भाजपा प्रवक्ता विनायक आंबेकर (BJP Leader Vinayak Ambekar) पर हमला किया। कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यालय में घुसकर उन्हें थप्पड़ मारा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

    महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने ट्विटर पर हमले का वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “महाराष्ट्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रा. विनायक आंबेकर पर एनसीपी के गुंडों ने हमला किया है। मैं बीजेपी की ओर से इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इन एनसीपी गुंडों से तुरंत निपटा जाना चाहिए!”

    पाटिल ने अगले ट्वीट में लिखा, “विचारों की लड़ाई विचारों से ही लड़नी चाहिए। यह हमला महाविकास आघाडी सरकार में सत्ता संघर्ष के अंत का प्रतीक है। आने वाले चुनाव में सत्ता में बैठे लोगों के सिर से हवा निकालकर जनता उन्हें सही सबक सिखाएगी।”

    गौरतलब इससे पहले शनिवार को ठाणे पुलिस ने 29 वर्षीय मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शरद पवार पर एक ‘अपमानजनक’ पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

    अभिनेत्री ने मराठी में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिखे गए पोस्ट को कथित तौर पर शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया, जिसमें केवल उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया गया था। राकांपा प्रमुख 81 वर्ष के हैं। पोस्ट में कथित तौर पर पवार का जिक्र करते हुए “नरक इंतजार कर रहा है” और “आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं” जैसे वाक्यांश लिखे थे। पवार की पार्टी शिवसेना और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में सत्ता में है।

    केतकी चितले को ठाणे की एक अदालत ने रविवार को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 500, 501 और 505 के तहत कुल चार मामले दर्ज किए गए हैं।