पुलिसकर्मी ने किया युवक के साथ अप्राकृतिक अत्याचार, जानें पूरा मामला

    नई दिल्ली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है।  जहां इस्लामपुर थाने के एक पुलिस कांस्टेबल ने एक युवक पर अप्राकृतिक अत्याचार किया। घटना से पुलिस बल में हड़कंप मच गया है। आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर 29 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

    क्या है पूरा मामला 

    आरोपी पुलिस का नाम हनमत देवकर है। वह इस्लामपुर थाने में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। बीते 27 अक्टूबर की रात गश्त के दौरान देवकर ने सुबह सुबह युवक को रोका और उससे पूछताछ की। इस पर युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त मिलकर छात्रावास जा रहा है। जिस पर पुलिसकर्मी  देवकर ने इतनी रात न जाने की हिदायत देते हुए लड़के का मोबाइल नंबर मांगा। उसकी सारी जानकारी ली और उसने उसे जाने दिया।

    वहीं दो दिन बाद 29 अक्टूबर को आरोपी देवकर पीड़ित युवक मिलने उसके कॉलेज गया। उस समय उसने धमकी दी कि वह पीड़ित के परिवार को उसकी प्रेमिका के साथ प्रेम संबंध के बारे में बताएगा और उससे पैसे की मांग की।  डर  के मारे युवक ने दोस्त से चार हजार रुपये उधार लेकर आरोपी को दे दिए।

    उसके बाद देवकर ने प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करते हुए युवक पर उसका कॉन्टैक्ट नंबर लेने का दबाव बनाया। युवक ने जा इस बात से इनकार किया तब उसके ही कमरे में आरोपी पुलिसकर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वहीं घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।

    डरकर युवक ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन  कुछ दिन बाद 21 नवंबर को आरोपी पुलिस ने पीड़ित से शारीरिक संपर्क की मांग की। तब युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पूरा मामला प्रकाश में आया।

    इस्लामपुर थाने के पुलिस उपाधीक्षक कृष्णत पिंगले ने कहा कि इस संबंध में हनमंत देवकर के खिलाफ धारा 384, 377, 504 व 506 के तहत अप्राकृतिक प्रताड़ना व रंगदारी का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी हनमत देवकर को 29 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।