Prime Minister should sack Ajay Mishra Teni with immediate effect: NCP

    Loading

    नई दिल्ली: लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Mishra Teni) के एक पत्रकार को अपशब्द बोलने को लेकर विवाद बढ़ गया है। एक तरफ विपक्ष उनके लगातार इस्तीफे की मांग कर रहा है तो दूसरी तरफ उनके  अभद्रता करने के वीडियो सामने आने के बाद टेनी की राजनीतिक पार्टियां लगातार आलोचना कर रही हैं। इसी कड़ी में एनसीपी (NCP) ने टेनी को बर्खास्त करने की मांग की है।

    एएनआई के अनुसार, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि, पत्रकार को डराया, धमकाया गया, मोबाइल छीना गया, यह कैसा आचरण है? एक तरफ आप किसानों की हत्या करते हैं और मंत्री मंडल में बने हुए हैं, सवाल पूछे जाएंगे। यह साफ है कि सुनियोजित तरह से हत्या की गई प्रधानमंत्री उन्हें तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करें।

    दरअसल एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्री से लखीमपुर हिंसा एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए और अभद्रता करने लगे। मंत्री यही नहीं रुके, उन्होंने एक पत्रकार पर हाथ भी उठाया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    `

    गृह राज्य मंत्री ने टीवी के रिपोर्टर को डराने, धमकाने की कोशिश की। मंत्री ने मौके पर मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश की। मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहा ‘बेवकूफी के सवाल न किया करो, दिमाग खराब है क्या बे।’ इसके बाद उन्होंने मोबाइल बंद करा दिया।