After Pune, Palghar police arrested witness in cruise drugs case, Kiran Gosavi
Photo:Twitter

    मुंबई: पुणे पुलिस (Pune Police) ने नौकरी (Job) में धोखाधड़ी (Cheating) के मामले में फरार आरोपी किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के सहायक शेरबानो कुरैशी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गोसावी एक्टर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी से पहले उनकी सेल्फी (Selfie) लेते हुए दिखाई दिए थे। गोसावी की तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी पर बड़े सवाल उठाए। हालांकि बाद में एनसीबी ने इस पूरे मामले पर सफाई दी थी।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, पुणे सिटी पुलिस ने गुरुवार को किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया था। गोसावी को देश से भागने से रोकने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। गोसावी के खिलाफ पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में 29 मई 2018 को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। उनपर आरोप है कि, उन्होंने पुणे के एक युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा देकर फेसबुक के जरिए कथित तौर पर तीन लाख रुपये ठगे थे।

    बता दें कि, वायरल हुई फोटो में गोसावी को क्रूज रेड के दौरान  एनसीबी के ऑपरेशन के दौरान एनसीबी अधिकारियों के साथ देखा जा सकता है। एनसीबी ने बाद में स्पष्ट किया था कि, वह एक स्वतंत्र गवाह है। पिछले हफ्ते, एनसीपी प्रवक्ता और अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक ने गोसावी और बीजेपी के कुछ पदाधिकारियों के एनसीबी की कार्रवाई में शामिल होने पर सवाल उठाया था।