thief
File Photo

    Loading

    पुणे. एक मेडिकल स्टोर (Medical Store) में घुसकर मात्र 2 मिनट में करीबन डेढ़ लाख रुपये की चोरी की वारदात पुणे जिले (Pune District) के दौंड शहर (Daund City) के पास लिंगाली में हुई है। लिंगाली (Lingali) के एक मेडिकल की शटर उठाटकर चोरों ने दुकान में प्रवेश किया और केवल दो मिनट में 1 लाख 45 हजार रुपए कैश (Cash) चुरा लिए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है, जिसमें चोरों की संख्या 3 नजर आ रही है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लिंगाली के दौंड कॉलेज के मुख्य गेट के पास यूनिटी मेडिकेयर नामक मेडिकल स्टोर है। इस मेडिकल स्टोर में शनिवार की सुबह तीन बजकर 50 मिनट पर कुछ चोरों ने ताला तोड़कर शटर उठाकर दुकान में प्रवेश किया। केवल दो मिनट में दुकान से 1 लाख 45 हज़ार रुपए कैसे चोरी कर लिए। 

    घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

    यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पैदल आये तीन चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दूसरे दिन सुबह साढ़े दस बजे यह घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि मेडिकल स्टोर में काम करने वाले कर्मचारियों ने दवा बिक्री से मिली की सारी रकम ड्रॉवर में रखी थी। इस मामले में मेडिकल दुकान के मालिक दादा भाऊसाहेब लोणकर ने दौंड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी में कैद चोरों की उम्र 22 से 30 वर्ष के बीच है। इसके फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। बहरहाल चोरी की इस वारदात से इलाके के दुकानदारों में घबराहट निर्माण हो गई है।