MURDER
File Pic

    पुणे: पुणे में एक युवक ने अपनी होने वाली पत्नी को खाने के बहाने बंद फार्म हाउस में ले जाकर जान से मारने की कोशिश  की। युवक होने वाली पत्नी द्वारा दिए गए पैसे वापिस न करना चाहता था और युवक उससे शादी नहीं करना चाहता था।  इस मामले में कोंढवा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने का भी प्रयास किया।

     इस मामले की शिकायत 27  वर्षीय युवती  ने  कोंढवा थाने में  दर्ज कराई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान आरिफ इसाक शेख (29, निवासी मेफेयर एलीगेट, ताडीवाला रोड) के रूप में हुई है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती और आरोपी की शादी  होने वाली थी।  इस बीच, आरोपी ने अपनी होने वाली पत्नी से समय-समय पर विभिन्न कारणों से 11 लाख रुपये ले चुका है। 16 अगस्त की रात आरोपी ने पीड़ित युवती  को खाने के बहाने सासवड रोड स्थित एक बंद फार्म हाउस में ले गया। आरोपी ने पीड़िता को कहा की उसके द्वारा दिए गए 11 लाख रुपये की वापिस न मांगे और उससे शादी ना करें। 

    जब पीड़िता ने मना किया तब आरोपी ने युवती के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर दिया।  आरोपी ने धारदार हथियार से वार किए जिससे पीड़िता के गर्दन, हाथ, पैर और जांघों पर गंभीर चोटें आईं। पीड़िता ने जब उसकी बात मानी तब आरोपी ने उसे अस्पताल में भर्ती किया। आरोपी ने थाने में अज्ञात आरोपी द्वारा मारपीट होने की शिकायत दर्ज कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने मामले की जांच की तब पूरा मामला से आया। कोंढवा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास के मामला दर्ज किया है।