thief
file

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) आयुक्तालय की सीमा में चोरी (Theft) की 12 घटनाओं का पता चला है, जिसमें 5 लाख 88 हजार 100 रुपए की चोरी हो गई है। इस संबंध में संबंधित थाने (Police Stations) में मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। भोसरी और हिंजवड़ी पुलिस थानों ने चोरी के मामले दर्ज किए हैं। अज्ञात चोरों ने भोसरी से 66,000 रुपए और हिंजवडी से 40 हजार रुपए के सोने के आभूषण चोरी कर लिए।

    एमआईडीसी भोसरी थाने में वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया है। अज्ञात चोर ने 2 लाख 25,600 रुपए का पिकअप चोरी कर लिया है। चाकन, निगडी, सांगवी और भोसरी थानों में भी वाहन चोरी का एक-एक मामला दर्ज किया गया है। चाकन से 25 हजार रुपए, निगडी से 20 हजार रुपए, सांगवी से 15 हजार रुपए और भोसरी से 35 हजार रुपए के दोपहिया वाहन चोरी हो गए।

    मंदिर की दान पेटी से इतने रुपए की चोरी

    खेड़ तालुका के कालुस स्थित संगमेश्वर मंदिर की दान पेटी से तीन हजार रुपये अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिए। जब मंदिर का दरवाजा खुला छोड़ दिया गया तो एक अज्ञात चोर ने चोरी कर ली। दिघी थाने में चोरी के दो मामले दर्ज किए गए हैं। दोनों ही मामलों में दो मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। वे खुले दरवाजे से घर में दाखिल हुए हैं। 15,000 रुपए के दो मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं।

    हिंजवड़ी थाना क्षेत्र के सांगवाडे में भी चोरी

    बच्चे की देखभाल के लिए सांगवी में रखी गई महिला ने घर से एक हीरे और सोने का हार और नकद 7,500 रुपए चुरा लिए। पुलिस ने महिला को सीआरपीसी की धारा 41 (ए) 1 के तहत नोटिस जारी किया है। हिंजवड़ी थाना क्षेत्र के सांगवाडे में एक निर्माण स्थल से दो चोरों ने 50 हजार रुपए मूल्य की निर्माण सामग्री चोरी कर ली है।