प्रेमिका को घुमाने के लिए चुराए 15 वाहन

    Loading

    पिंपरी : हिंदी फिल्मी गीत “लव के लिए साला कुछ भी करेगा” की तर्ज पर एक युवक (Youth) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) को घुमाने फिराने के लिए एक-दो नहीं पूरे 15 वाहन चुरा (Stole 15 Vehicles) लिए। इसमें 13 दोपहिया और दो कारें शामिल हैं। पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) ने इस प्रेमी को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से 3 लाख 45 हजार रुपए के कीमती वाहन जब्त किये हैं। 

    गिरफ्तार आरोपी की पहचान यश किरण सोलसे (20) के रूप में हुई है। उसकी गिरफ्तारी से निगड़ी पुलिस स्टेशन में तीन, सांगवी पुलिस स्टेशन में चार और तलेगांव दाभाडे, पिंपरी और देहुरोड पुलिस स्टेशन में एक-एक कुल 14 मामले उजागर हुए हैं। उसके पास से पुलिस ने 3 लाख 45 हजार रुपए कीमत के 13 मोटरसाइकिल और 2 चौपहिया वाहन बरामद किए। यश ने पुलिस को बताया कि वह ये चोरी सिर्फ इसलिए कर रहा था ताकि उसकी प्रेमिका अलग-अलग गाड़ियों में घूमा फिरा सके।

    वाहन चोरी के 15 मामले उजागर हुए 

    निगड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रंगनाथ उंडे से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को निगड़ी पुलिस की टीम ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में गश्त कर रही थी। इस दौरान एक लाल रंग की मारुति 800 कार इलाके में संदिग्ध रूप से चलती नजर आई। इस समय कार चला रहे सोलेस को रोककर पुलिस ने पूछताछ की तो वह हड़बड़ा गया और गोलमोल जवाब देने लगा। पुलिस की गहन जांच में पता चला कि वह जिस कार को चला रहा था, वह सात दिन पहले निगड़ी प्राधिकरण इलाके से चोरी की गई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आगे की जांच की तो उसके पास से वाहन चोरी के 15 मामले उजागर हुए हैं। इस कार्रवाई को पुलिस निरीक्षक (क्राइम) विश्वजीत खुले, सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल कोरडे, हवलदार सुधाकर अवताडे, सतीश ढोले, दत्तात्रय शिंदे, विलास केकाणे, पुलिस नाईक शंकर बांगर, विनोद व्होनमाने, सोमनाथ दिवटे, विजय बोडके, भुपेंद्र चौधरी, राहूल गायकवाड, तुषार गेंगजे, राहूल मिसाल की टीम ने अंजाम दिया।