Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    पिंपरी : पुणे में नशाखोरी के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पुणे के अलग-अलग इलाकों में मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों में काफी इजाफा देखा जा रहा है।  ताजा मामले में पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने एक ट्रक से 197.781 किलोग्राम गांजा जब्त किया है और ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान महाराष्ट्र के बीड जिले के निवासी गोकुल आगे (28) के रूप में की गई है।

    पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस अपराध शाखा के मादक द्रव्य निरोधक प्रकोष्ठ (एंटी नारकोटिक्स सेल) के पुलिस नायक मनोज राठौड़ ने चाकण पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस टीम ने चाकण-शिकरापुर मार्ग पर संतोष होटल के पास एक ट्रक को रोका, तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक से 197.781 किलोग्राम गांजा बरामद किया।  पुलिस ने ट्रक और अन्य सामान के साथ 63.34 लाख रुपए का सामान जब्त किया।

    एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज

    पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया और पुणे जिले के अरुण मोहिते और ज्ञानेश्वर मोहिते के रूप में पहचाने गए दो अन्य लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि जब्त की गई नशे की खेप अरुण और ज्ञानेश्वर की है और उन्होंने चालक आगे को उड़ीसा से अपने ट्रक में प्रतिबंधित सामान ले जाने के लिए कहा था। पुलिस ने अरुण और ज्ञानेश्वर की भी तलाश शुरू कर दी है और आगे की जांच शुरु कर दी है।