arrest
File Pic

    पिंपरी : गैर क़ानूनी रूप से असलहे रखने के मामले में पिंपरी- चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के डकैती विरोधी दस्ते ने दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। उनके पास से दो पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस जब्त किया गया है। मोशी की हवलदार बस्ती में की गई इस कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम गौरव मच्छिंद्र डोंगरे (23) और शंकर शिवाजी वाडेकर (30) है। उनके खिलाफ डकैती विरोधी दस्ते के पुलिस अमलदार सुधीर डोलस ने एमआईडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    डकैती विरोधी दस्ते की पुलिस टीम को मुखबिर से मोशी की हवलदार बस्ती में चौधरी ढाबे के पास रुके दो लोगों के पास अवैधपिस्तौल रहने की जानकारी पुलिस को मिली थी। इसके अनुसार जाल बिछाकर गौरव और शंकर को हिरासत में लिया गया। 

    80 हज़ार 400 रुपए का माल जब्त

    तलाशी में दोनों के पास से दो पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस सहित 80 हज़ार 400 रुपए का माल जब्त किया गया है। इसके अनुसार उन्हें गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने ये असलहे कहां से लाए, किससे हासिल किए उनका इस्तेमाल कहां और क्यों करनेवाले थे? आदि के बारे में छानबीन शुरू है।