File Photo
File Photo

    Loading

    पिंपरी. बिजली का करंट (Electric Shock) लगने से मावल तालुका (Maval Taluka) के शिरदे निवासी एक छात्र (Student) और एक युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। उकसान पठार के मेंढीमाला में घटी इस घटना के मृतकों का नाम अविनाश खेमाजी बगाड़ (16) और रविंद्र सीताराम बगाड़ (23) है। इस घटना की जानकारी लहू भरत बगाड़ ने पुलिस को दी है। अविनाश के पीछे माता-पिता, छोटे भाई से भरा परिवार रहा गया है। वह वड़ेश्वर के सरकारी आश्रम स्कूल के दसवीं कक्षा में पढ़ता था। रविंद्र के पीछे भी माता-पिता, भाई का परिवार रह गया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, लहू बगाड़, जयदास बगाड़, समीर बगाड़, अजय बगाड़, साईंनाथ बगाड़, अविनाश बगाड़, रविंद्र बगाड़ ये सात लोग 4 अक्टूबर की रात बैल को ढूंढने उकसान पठार मेंढीमाला पर गए थे। इसी दौरान बिजली का करंट लगने से दो की दर्दनाक मौत हो गई। 

    गांव में पसरा मातम

    इस घटना की जानकारी मिलने पर शिरदे के ग्रामीणों ने रातभर अंधेरे में सह्याद्रि के पठार से मेंढीमाला तक भागदौड़ करते रहे। दोनों की मौत से गांव में मातम पसर गया है। दोनों के माता-पिता के रुदन से वहां मौजूद लोगों का कलेजा कांप गया। कामशेत पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए तलेगांव दाभाड़े के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा है। विधायक सुनील शेलके ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को सहारा दिया। इस मामले की जांच कामशेत पुलिस कर रही है। सरपंच सुशीला बगाड़ ने कहा कि बिजली का करंट लगने से दो की मौके पर ही मौत की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इन परिवारों और ग्रामीणों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हमारी मांग है कि इस मामले की जांच कराई जाए।