ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    पिंपरी : अवैध हथियारों (Illegal Weapons) के साथ पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) और एंटी आर्म्स स्क्वाड (Anti Arms Squad) ने दो तड़ीपार बदमाशों (Two Tadipar Miscreants) को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो कोयते बरामद किए गए हैं। इनमें से एक कार्रवाई निगड़ी और दूसरी देहूरोड में की गई। इस बारे में संबंधित पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज किए गए। गिरफ्तार बदमाशों के नाम जुबेर नासिर शेख (25, निवासी ओटास्किम निगडी, पुणे) और अनुराग उर्फ डुंगाना गेशतेलगू (19, निवासी देहूरोड, पुणे) हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जुबेर शेख को पिंपरी-चिंचवड पुलिस ने 31 अक्टूबर 2020 को पुणे जिले से दो वर्ष के लिए तड़ीपार किया है। तड़ीपार की मियाद खत्म होने वे पहले ही वह शहर में अवैध हथियार के साथ घूमता पाया गया। उसके खिलाफ निगड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। 

    डूंगाना को भी पिंपरी-चिंचवड पुलिस ने 2 अप्रैल 2022 को पुणे जिले से दो वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया है। वह भी तड़ीपार की मियाद खत्म होने से पहले देहूरोड के आंबेडकर नगर में अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया। उसके खिलाफ देहूरोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।