nagpur-arrests-a-lady-thief-who-is-highly-educated-and-belongs-to-financially-sound-family
File Photo

    Loading

    पिंपरी : कॉम्बिंग ऑपरेशन (Combing Operation) के दौरान दो शातिर बदमाश पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की वाकड पुलिस (Wakad Police) के हत्थे चढ़ गए हैं। 25 जून की रात 12 से 2 बजे तक यह ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें शरद मलाव (21, निवासी शिरूर, पुणे) और आशुतोष काले (22, निवासी शिरूर, पुणे) नामक दो शातिर आरोपी (Vicious Accused) पकड़े गए है। उनके साथ में रहा इमरान रहीम शेख (22, निवासी वेतालनगर, चिंचवड, पुणे) नामक साथी भाग निकलने में सफल रहा।

    वाकड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सत्यवान माने ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, कॉम्बिंग ऑपरेशन में वाकड के डांगे चौक रोड स्थित पंडित पेट्रोल पंप के सामने मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग सवार संदिग्ध नजर आए। उनका पीछा करने के दौरान तीनों में से एक मोटरसाइकिल से कूद गया और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जब अन्य दो को हिरासत में लिया गया, तो उनकी पहचान शरद मालव और आशुतोष काले के रूप में हुई। तलाशी में उनके पास से लोहे की लंबी तलवार मिली। 

    अभिलेखों की जांच से पता चला कि वे शातिर बदमाश हैं। उनके खिलाफ वाकड पुलिस स्टेशन में धारा 4, 25 और 37 (1), 135 के तहत मामला दर्ज किया गया है। भगोड़े व्यक्ति के बारे में पूछताछ में पता चला कि उसका नाम इमरान शेख है। वह भी एक शातिर बदमाश है और उसे चिंचवड पुलिस ने जिले से तड़ीपार किया गया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों की जांच में पता चला कि 21 जून को शिरूर थाना निवासी वैभव भोइनल्लू उम्र 22 वर्ष। शिरूर पर उसने जानलेवा हमला किया था। इस संबंध में शिरूर पुलिस स्टेशन में धारा 307, 109, 504, 34 के तहत मामला दर्ज है। आरोपित शरद मल्लाव पर हडपसर, रंजनगांव, शिरूर पुलिस स्टेशन में और आशुतोष के खिलाफ शिरूर पुलिस स्टेशन में पांच मामले दर्ज है।