Mumbai Murder
मां ने की बेटी की हत्या (कांसेप्ट फोटो)

Loading

पुणे: पुणे (Pune) से एक हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है। दरअसल यहां 21 साल के एक युवक की कोयते (चाकू) से वार कर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बारे में मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। पुलिस को संदेह है कि हत्या समलैंगिक संबंधों के कारण हुई है।  पुलिस उस दिशा में जांच कर रही है। 

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

इस बारे में जानकारी मिली गई कि वह युवक वाघोली के एक कॉलेज में पढ़ रहा था और एक हॉस्टल में रह रहा था। मारे गए युवक का नाम महेश है। पुलिस के मुताबिक, बकोरी रोड वाघोली में आज सुबह 21 साल के एक लड़के पर चाकू से वार किया गया। इसके बाद घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि ये युवक बीबीए के अंतिम वर्ष में पढ़ रहा था। 

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस की ओर से दी गई प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, जांच के दौरान सामने आई जानकारी से इस बात की आशंका है कि हत्या समलैंगिक संबंधों के कारण हुई है। लेकिन सटीक कारण का अभी भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमें रवाना की हैं। इस मामले में लोनीकंद थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस घटना से संबंधित इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।