Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) की अपराध शाखा के ड्रग विरोधी दस्ते ने निगडी के ओटास्किम से 24 किलो 205 ग्राम गांजा (Ganja) जब्त किया है। इस जब्त गांजे की कीमत छह लाख रुपए बताई जा रही है। इस मामले में एक महिला को भी गिरफ्तार (Woman Arrested) किया गया है। 

    ड्रग रोधी दस्ते द्वारा दो कार्रवाई में सावला शिवाजी खाड़े और शारदा राम जाधव (25) (दोनों ओटास्किम, निगडी) के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक कार्रवाई में पुलिस ने शारदा जाधव नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ पुलिस नायक प्रसाद कलाटे ने निगडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस ने की सिद्धार्थ नगर में छापेमारी

    पुलिस के मुताबिक, ड्रग रोधी दस्ते को सूचना मिली थी कि ओटास्किम में एक महिला गांजा बेच रही है। इसी के तहत पुलिस ने ओटास्किम झुग्गी बस्ती सिद्धार्थ नगर में छापेमारी की। पुलिस ने आरोपी महिला शारदा जाधव को गांजा बेचते हुए पाया। उसके पास से 71 हजार 75 रुपये मूल्य की दो किलोग्राम और 793 ग्राम गांजा जब्त की गई।  

    एक महिला आरोपी हुई फरार

    पुलिस ने उससे पूछताछ की कि गांजा किसका है तो पता चला कि यह उसे सावला खाड़े ने बिक्री के लिए दिया था। इसके अनुसार पुलिस ने सावला खाड़े के घर छापा मारा। इस बीच, यह भनक लगते ही कि पुलिस आ गई है, सावला खाडे भाग निकली। उसके घर की तलाशी में 5 लाख 34 हजार 50 रुपये की 21 किलो 362 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने दोनों जगहों से 24 किलो 205 ग्राम गांजा बरामद किया है। मादक द्रव्य निरोधक दस्ते के सहायक पुलिस निरीक्षक प्रशांत महाले मामले की जांच कर रहे हैं।