accident
File Photo

    Loading

    पिंपरी : पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे (Pune-Mumbai Expressway) पर बोरघाट (Borghat) में मध्यरात्रि (Midnight) के दौरान एक बस के हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोगों के घायल होने की खबर है। इसमें बस चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। इस हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे (Expressway) पर काफी देर तक ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लगा रहा। 

    मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक सिमेंट टैंकर मिलर कांक्रीटीकरण के काम के लिए खड़ा था। इस दौरान मुंबई की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक निजी ट्रैवल की बस ने इस टैंकर मिलर को जोरदार टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे में नियंत्रण खो देने से दो अन्य वाहन भी बस से टकरा गए। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में मारे गए तीनों लोग मजदूर थे जोकि बोरघाट में शुरू कांक्रीटीकरण के काम में जुटे थे। 

    इस हादसे में बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है जबकि उसमें सवार 10 से 15 यात्री चोटिल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत बचाव और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। सभी घायलों को कामोठे के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर आधी रात के करीब हुआ। बोरघाट में इस समय सड़क का काम चल रहा है और सड़क की मरम्मत का काम, जो यातायात में बाधक साबित हो रहा है, सड़क हादसों के जाल में तब्दील हो रहा है, जिससे अनजाने में लोग हताहत हो रहे हैं।