Pune-Mumbai Expressway

    Loading

    पिंपरी : मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे (Pune-Mumbai Expressway) पर बोरघाट (Borghat) के पास सोमवार की सुबह एक के बाद एक छह गाड़ियां एक- दूसरे टकरा गई। इसमें तीन कार (Cars), एक बस (Bus), एक टेम्पो (Tempo) और एक ट्रेलर (Trailer) शामिल हैं। इस भीषण हादसे में एक कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि अन्य छह लोग घायल (Six Injured) हो गए। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

    इस हादसे के बाद पुणे से मुंबई की ओर जाने वाली लेन पर ट्रैफिक जाम लगा रहा। वाहनों की लंबी कतार देखी गई, घंटों जाम में फंसे रहने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। महामार्ग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सबसे पहले एक कार सड़क किनारे खड़े मुर्गियों से लदे एक ट्रक से टकरा गई। इस कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद एक के बाद एक गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई। 

    तीन लोगों की मौके पर ही हुई मौत

    ट्रक और ट्रेलर के बीच में फंसी कार पूरी तरह से सैंडविच बन गई। इसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी लाशों को निकालने के लिए पुलिस को कार को काटना पड़ा। हाइवे पुलिस के साथ राहत कार्य करनेवाली अन्य टीमें मौके पर पहुंच गई। लाशों को बाहर निकालने के साथ ही घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

    दो लोगों की हालत नाजुक

    इसमें दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा ग्रस्त वाहनों को किनारे हटाकर ट्रैफिक सुचारू बनाने का काम काफी देर तक चलता रहा। यह हादसा ट्रक चालक की वजह से होने की बात कही जा रही है, पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।