mumbai crime news
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    पुणे: पुणे शहर (Pune City) में बाइक चोरों ने दहशत मचा रखी है तो वहीं सेंधमारी करने वाले भी पीछे नहीं है। शहर के विभिन्न भागों के चार बंद फ्लैट का ताला तोड़कर 16 लाख रुपए का माल चुराया गया है। बिबवेवाड़ी (Bibwewadi) में दिनदहाड़े फ्लैट तोड़कर 15 लाख का माल चुराया गया, जबकि रास्ता पेठ और हड़पसर (Hadapsar) में मोबाइल (Mobile) छीनकर भागने वाले बाइक सवार लुटेरों का आतंक जारी है। इस मामले में बिबवेवाड़ी पुलिस स्टेशन में प्रवीण कांडपिले (48) ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता सवेरा अपार्टमेंट में रहते है। वह बिजनेसमैन और मार्केटयार्ड में उनका गाला है। चोर ने सोमवार की दोपहर फ्लैट की गैलरी से घर में प्रवेश किया। घर के बेडरुम से 45 तोला सोना, 9 ग्राम सोने चांदी के गहने और कैश सहित 15 लाख 17 हजार रुपए का माल चुरा लिया। प्रवीण जब रात सात बजे घर आए तो चोरी का पता चला। उन्हें गैलरी की खिड़की का फ्रेम निकला हुआ नजर आया। परिसर के सीसीटीवी की जांच की गई। मामले की जांच बिबवेवाड़ी पुलिस कर रही है।

    बंद फ्लैट में सेंधमारी

    दूसरी घटना आंबेगांव बुद्रुक के संस्कृति बिल्डिंग में हुई। चोर ने बंद फ्लैट में सेंधमारी कर 33 हजार का माल चुरा लिया। इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में अश्विन कुंभार (35) ने शिकायत दर्ज कराई है। सेंधमारी की तीसरी घटना खड़की में हुई। पाटिल कॉम्प्लेक्स के मोबाइल शॉपी में सेंधमारी कर रिपेयरिंग के लिए आए मोबाइल और अन्य सामान सहित 26 हजार का माल चुरा लिया। इस मामले में सागर गायकवाड़ (34) ने शिकायत दर्ज कराई है। कोंढ़वा के नुरानी कब्रिस्तान में सारा रेंसीडेंसी के इजलाल अहमद (34) के बंद फ्लैट में सेंधमारी की गई। उनके फ्लैट से 56 हजार का माल चोरी हुआ।  मामले की जांच कोंढ़वा पुलिस कर रही है।

    दो जगहों पर मोबाइल छीना

    रास्ता पेठ में एक पैदल जा रहे व्यक्ति का मोबाइल छीन लिया गया। लुटेरा नरपतगिरी चौक की दिशा में भाग गया। इस मामले में समर्थ पुलिस स्टेशन में लक्ष्मीकांत मुसले (52) ने शिकायत दर्ज कराई है, जबकि दूसरी घटना ससाणेनगर में हुई। इस मामले में 30 वर्षीय विवाहिता ने शिकायत दर्ज कराई है। दत्त मंदिर के पास रात साढ़े 9 बजे पैदल जा रही महिला के हाथ से बाइक से आए लुटेरे ने 20 हजार का मोबाइल छीन लिया। मामले की जांच हडपसर पुलिस कर रही है।